Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज, इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा

Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज


टेलिकॉम कंपनी Airtel ने दूरसंचार बाजार में Vodafone Idea और रिलांयस Jio से मिल रही चुनौती के बीच अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज हटाने का फैसला किया है।
Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज, इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा | indias no.1 network airtel
Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज



 आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने पिछले साल 199 रुपये का पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया था जिसमें यूजर्स को प्री-एक्टिवेटेड इंटरनेशल रोमिंग वाले सिम दिए जा रहे थे। इसके साथ ही चुनिंदा देशों में कॉल करने के लिए यूजर्स को केवल 50 पैसा प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होता है। रिलायंस जियो के इस पोस्टपेड प्लान्स को काफी पसंद किया गया। जिसके बाद Vodafone Idea और Airtel को भी अपने पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव करना पड़ा है। हाल ही में Airtel ने यूजर्स से इंटरनेशनल पैक्स एक्टिवेट करने के लिए लिए जाने वाले 99 रुपये के चार्ज को हटा दिया है। इस चार्ज के हटने से यूजर्स को अब इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेट करने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा।

Airtel के CEO गोपाल विठ्ठल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हमने अपने सभी यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन फी को हटाने का फैसला किया है। हम जानते हैं कि कई यूजर्स को यह नहीं पता होता है कि विदेशी यात्रा करने से पहले आपको इंटरनेशनल रोमिंग पैक एक्टिवेट कराना होता है। इस वजह से हम अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इस इंटरनेशनल रोमिंग पैक को हटा रहे हैं। इस पैक के हट जाने से यूजर्स को इंटरनेशनल ट्रिप पर किसी भी तरह के बिल शॉक का सामना नहीं करना पड़ेगा।
Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज, इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा
इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा

इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा:-

इसके अलावा Airtel ने JioGigaFiber को चुनौती देने के लिए ब्रॉडबैंड ऑफर्स भी उतारा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अतिरिक्त 1000GB तक बोनस डाटा के तौर पर दिया जा रहा है। Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान्स 799 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं। 799 रुपये के ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स वाले यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा। 799 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 1 महीने के लिए 500GB तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। यह ऑफर 21 मार्च 2019 तक वैध है। वहीं, 999 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1000GB तक अतिरिक्त फ्री डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 250GB का कम्प्लीमेंटरी डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को Amazon Prime का कम्प्लीमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Note:- हमे उमीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट जरूरी पसंद आयी होगी इसलिए अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगती है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर Share करें और अगर आपका कोई सवाल है तो हमे Commenकरें।
Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज, इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा Airtel ने हटाया इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज, इन यूजर्स को मिल रहा है 1000GB बोनस डाटा Reviewed by Dayhindi.com | All Hindi Infomation On dayhindi.com on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.